About us - Privacy Policy - Disclaimer - Contact us - Guest Posting - Income Reports

Bidvertiser Referral Program se 30,000 Rs. Per Month Kaise kamaye

नमस्कार दोस्तों, आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि Bidvertiser Referral Program se 30000 – 40000 rupay per month kaise earn kar sakte hai, जबकि मैने अपनी ‌पिछली ‍पोस्ट में Google se paise kamane ke profits के बारे में बताया था। जैसा कि हम सब जानते हैं कि Bisvertiser बहुत ही old PPC network है, जिस पर 100% blog owner trust करते हैं। इसका कारण यही है की ये अपने publishers और affiliates को accurate time पर उनकी earning को send कर देता है। और मैंने भी इससे अच्छी income generate की है और अभी भी earn कर रहा हूँ। पहले में इस network के ads अपने old blogs पर use करके income earn करता रहा हूँ लेकिन approx before 1.5 year से मैंने इसके Bidvertiser Referral Program को use करके लगभग 30000 Rs. से भी ज्यादा monthly income के target को भी पार कर लिया है। जिसका payment proof भी आपको आगे दिखाऊंगा।

Bidvertiser Referral Program se 30,000 Rs. Per Month Kaise kamaye


What is Bidvertiser Referral Program ?

ये भी other network की तरह एक तरह का affiliated program होता है। जहाँ पर जब आप publisher के लिए sign-up करते हैं, तो आप अपने account में, Bidvertiser Referral Program में जाकर अपनी referral link, button या banner इत्यादि प्राप्त कर सकते हैं। जब आप इस reffral link को promote करते हैं और यदि आपकी link के through कोई user signup करता है तो आपको bidvertiser से उसका commission मिलता है।

लेकिन ध्यान रहे Bidvertiser Referral Program, 2 तरह की affiliated link provide करता है जिसमें से एक Publisher referral program और दूसरी Advertisers Referral Program होती है। आगे बढ़ने से पहले में आपको इसके बारे में बताऊंगा, जिससे आपको Bidvertiser Referral Program अपने हिसाब से use करने में आसानी हो और high income earn कर सकें।

Bidvertiser me Publisher referral program kya hai ?

जब कोई blog या website owner अपनी website पर ads लगाने के लिए account create करता है use publisher account कहा जाता है। और यदि कोई person आपकी Publisher referral link के द्वारा publisher account बनाता है, तो आपको उसकी future में होने वाली earning का commission मिलता है। PPC advertising networks से जितना ज्यादा वो earning करेगा उतना ही ज्यादा commission आपको मिलेगा।

Bidvertiser account में आपको दोनों तरह की referral links को promote करने की सुविधा मिलती है, आप चाहे publisher referral link promote करें या advertiser referral link. में यहाँ आपको clear करना चाहूँगा कि जिस तरह की affiliated link को आप promote करेंगे उसी तरह का account other user के द्वारा register होना must होता है।

Bidvertiser me Advertiser referral program kya hai ?

यदि आप advertiser referral link को promote करते हैं और यदि कोई blog या website owner आपकी affiliated link के through अपने blog का advertisement करवाने के लिए bidvertiser पर advertiser account create करता है तो आपको उसका commission मिलता है। But keep in mind forever, वो advertiser जितना ज्यादा money अपने product को promote करने के लिए bidvertiser पर spend करेगा उतना ही you can make money with bidvertiser high. मतलब उतना ही ज्यादा आप commission earn कर सकोगे।

चलो अब आगे बढ़ते हैं क्योंकि अभी आपने Bidvertiser Referral Program के बारे में basic जानकारी प्राप्त कर ली है और अब समय है आ गया है कि में आपको बता दूँ कि How to earn money 30,000 Rs. per month by Bidvertiser Referral Program.

Bidvertiser Referral Program se per month Five digit me earning kaise kar sakte hai ?

में आपको बताना चाहूँगा, approx 30000 + monthly earning करना easy task नहीं है, लेकिन हाँ, ये इतना hard भी नहीं है। बस इसमें अपने काम को दिल से करना है और ये बिलकुल नहीं सोचना है कि कितने लोग join हो रहे हैं या एक भी join नहीं हो रहा है। इन बातों पर बिलकुल ही ध्यान देने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ये points आपको निराशा की ओर ले जा सकते है, और आपके target को fail करने में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

जरुरी नहीं है कि कोई भी person, Bidvertiser Referral Program से जल्दी पैसा कमा ले, सभी को high income earn करने में time लगता है। Its natural.

तो चलिए start करते हैं और बताते हैं कि इस free referral program के लिए आपको क्या क्या करना होगा –


Promoting Publisher referral link :

हम सब जानते हैं कि internet पर daily बहुत सारे blogs या website create किये जाते हैं, और लगभग सभी blogger, As a publisher google Adsense से पैसे कमाने के बारे में सोचते हैं। लेकिन हम जानते हैं कि इसका approval ही मिलना काफी hard होता है, और जब Adsense approved हो भी जाये तो इसकी adsense policy को follow करना कितना मुश्किल काम होता है। It is so hard.

खैर छोडिये point पर आते हैं, यदि आप bidvertiser Publisher referral link को promote करते हैं और कोई blogger उस link के द्वारा As a publisher sign-up करता है, और वो अपने blog पर ads show करके minimum $10 पर पहुँच जाता है, या सीधे शब्दों में कहें तो जब वो $10 earn कर लेता है, तो आपको भी $10 commission के रूप में bidvertiser के द्वारा प्राप्त होगा।

और जब वो $50 earn कर लेगा, तो आपके account में Bidvertiser Referral Program से extra में $40 credit कर दिए जायेंगे, I mean, आपकी $40 की earning केवल एक referral publisher के द्वारा हो जाएगी। Lets read some official words, ” When a user signs as a publisher and first earns $10, we’ll credit your account with $10. When that same publisher earns $50, you will be credited with an additional $40.

अब आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं है की हम Bidvertiser Referral Program से कितनी अच्छी income कर सकते हैं। क्योंकि इतनी earning सिर्फ एक publisher से हुयी तो जब आपके पास 10 publisher होंगे और वो केवल $10 पर पहुंचेंगे तो आपकी earning $100 हो जाएगी। और जब वो 10 publisher $50 earn करेंगे तो आपकी income $400 होगी।

तो अब आप समझ गए होंगे कि Bidvertiser Referral Program में से Publisher referral से बहुत अच्छी income earn कर सकते हैं। और अब आगे advertiser referral program के बारे में बताने जा रहे है। If you want to Make money from your Website or Blog with BidVertiser than click on link and sign-up for publisher account.

Promoting Advertiser referral link :

आपने internet पर बहुत बार देखा होगा की बहुत लोग ऐसे हैं जो अपना sales pages बनाये हुए रहते हैं, जिसमें वो अपने product को sell करते हैं। ऐसे लोगों को traffic की बहुत ज्यादा problem होती है और वो चाहते हैं कि मेरे page पर ज्यादा से ज्यादा traffic आये जिससे हमारे product की selling increase हो। तो इसलिए वो अपने sales page का traffic बढ़ाने के लिए Bidvertiser जैसे ppc network का उपयोग अपने page को promote करने के लिए use करते हैं। मतलब अपने page का advertisement करवाते हैं।

यदि आप सोच रहे होंगे कि इसके लिए तो सबसे अच्छा Google AdWords होता है जिस पर वो advertisement करवा सकते हैं, तो में आपकी ये miss-understanding clear कर दूँ , कि Google AdWords एक ऐसा network है जो सबसे ज्यादा costly पड़ता है, इसलिए इसे ज्यादा लोग use नहीं कर पाते हैं। और यही reason होता है जिसकी वजह से bidvertiser network को ज्यादा advertiser like करते हैं। अब आपको ऐसे लोगों को अपनी Advertiser referral link के द्वारा bidvertiser पर पर पहुँचाना है, जिससे वो अपना advertiser account बनाके कुछ money spend करें।

अब सवाल आता है कि Advertiser referral link द्वारा आपकी earning किस प्रकार होगी, तो में बताना चाहूँगा, यदि कोई advertiser आपकी referral link का use करके account बनाता है और अपने sales page को promote करने के लिए $10 spend करता है, तो आपके account में $5 commission के रूप में bidvertiser द्वारा add कर दिया जायेगा।

और यदि same referral $50 spend करता है तो आपके account में extra में $20 add हो जायेंगे। Lets read official words, ” When a user signs as an advertiser and first spends $10, we’ll credit your account with $5. When that same advertiser spends $50, you will be credited with an additional $20.” लेकिन एक बात हम आपके लिए clear कर दें, कि इस तरह के advertiser मिलना बहुत ज्यादा easy task नहीं है। इसलिए ये आपके ऊपर depend करता है कि आप अपनी Bidvertiser Referral Program वाली link किस तरह और कहाँ promote कर रहे।

यदि आप भी अपने blog या website या sales page का advertisement cheap price में bidvertiser से करवाना चाहते है, जिससे आपका traffic increase हो जाये तो Promote your Website with BidVertiser and Get $20 in FREE clicks पर click करके account बना सकते हैं।

My Bidvertiser Referral Program payment Proof :

अब मैंने Bidvertiser Referral Program से जो achievement प्राप्त की, मतलब जो good earning की उसका screen shot share करने जा रहा हूँ आप इसे एक बार जरुर देखें-

My Bidvertiser referral program payment proof

अब आप अच्छी तरह से समझ गए होंगे कि Bidvertiser Referral Program se high earning kaise kar sakte hain. यदि इस article से related कोई question या suggestion है तो आप हमसे comment करके पूछ सकते हैं। और यदि ये post आपको पसंद आये तो social media पर share करना न भूलें।

Comments

  1. By sonu

    Reply

    • Reply

  2. By Naresh detruja

    Reply

  3. By prince chaudhary

    Reply

    • Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *