About us - Privacy Policy - Disclaimer - Contact us - Guest Posting

पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने के लिए White-House Petition पर Sign करें

दोस्तों ये हम सब इंडियन लोगों के लिए बहुत ही बड़ी उपलब्धि का समय है, अमेरिकी संसद में एक बिल आया है, According to American संसद ” This petition is important to the people of United State of America, India and many other countries which are continuously affected by Pakistan sponsored terrorism” पाकिस्तान को Terrorist country घोषित करने के लिए उस Petition पर एक लाख लोगों के signature की आवश्यकता होगी। और हमें खुश होना चाहिए कि लोगों ने अपनी activity दिखाते हुए उस goal को complete कर दिया है। क्योंकि आज ही 100,000 से ज्यादा लोगों ने sign कर दिए हैं।

लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि Petition का goal complete हो गया तो अब हमें signature करने की जरुरत नहीं होगी, जरुरत है क्योंकि Petition goal से जितने ज्यादा sign होंगे तो ये बिल उतना ही मजबूत स्थिति में होगा। इसलिए यदि आपने अभी तक पाकिस्तान को Terrorist country घोषित करवाने वाली Petition पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं, तो जरुर अपना 2 मिनट का कीमती समय देकर इस Anti Terrorism पहल में शामिल होकर अपने sign कर दें। आगे हम आपको बताने जा रहे हैं आप अपने signature कैसे कर सकते हैं ?

Pakistan ko Terrorist country ghoshit kare white house Petition sign kare

Image Source : http://www.economylead.com/featured-news/power-indians-us-43712

जैसा कि हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान एक ऐसा अड़ियल किस्म का देश है, जो India पर लगातार Terrorist attacks करके जबरदस्ती हमसे हमारा अभिन्न अंग काश्मीर को अपनी country में शामिल करने की हजारों नापाक कोशिशें करता आया है, जिसका ताजा उदहारण, उरी में सेना के camp पर धोखे से हुआ हमला जिसमें हमारे 17 जवानों को वीरगति प्राप्त हुयी। और इसके बाद जब हमारे माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी और सेना के बड़े officers ने surgical strike की योजना बनायीं, जिसे हमारे special Indian commandos ने बहुत ही बहादुरी दिखाते हुए लगभग 50 Terrorist को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में 3 किलोमीटर अन्दर घुसकर मार गिराया। जिसकी Pakistan government और ISI को बिलकुल भनक भी नहीं लगी और हमारे commandos बिना किसी नुकशान के वापिस अपनी सीमा में आ गए। लेकिन कब तक पाकिस्तान अपने नापाक इरादों को हमारे ऊपर आजमाता रहेगा।


हम सबको गर्व है हमारी सेना पर जो हमें मुश्किल हालात से बचाने के लिए असंभव कार्य को भी बड़ी आसानी से संभव कर देते हैं और वक्त आने पर अपने प्राणों तक का वलिदान कर देते हैं। माफ़ी चाहूँगा दोस्तों इस article का मकसद Terrorist attacks पर कुछ लिखने का नहीं था, लेकिन “ये दिल है कि मानता ही नहीं”। पता नहीं क्यों दिल में जल रही आग की वजह से हमारी उंगलियाँ रुकने का नाम ही नहीं लेतीं।में जानता हूँ यही हाल हर एक भारतवासी का है फिर चाहे वो किसी भी धर्म, जाति या संप्रदाय का ही क्यों ना हो। चारों तरफ से सिर्फ एक ही आवाज सुनाई पड़ती है, हिंदुस्तान जिंदाबाद! हिंदुस्तान जिंदाबाद ! हिंदुस्तान जिंदाबाद !


अब में point पर आता हूँ और बताता हूँ की आप भी पाकिस्तान को Terrorist country घोषित करने वाले Petition पर अपने दस्तखत करके कैसे anti terrorism मुहिम शामिल होकर terrorism के खिलाप अपनी आवाज को अमेरिका के White-House तक पहुंचा सकते हो।

Pakistan Terrorist country Petition पर sign कैसे करें ?

  1. सबसे पहले  यहाँ click करके White-House Petition page पर जाइये जहाँ पर आपको Right side में Sign This Petition form दिखेगा जिसमें First Name, Last name और Email Address डाल दीजिये।
  2. Sign Now पर click कर दीजिये।Pakistan Terrorist country Petition Sign form
  3. अब आपके email Id पर एक Verification link भेज दी जाएगी, जिसे आप अपने inbox में जाकर उस email को open करके उस Verification link पर click कर दें।petition aginst of pakistan terrorist country sign verification

बस अब आप भी पाकिस्तान को Terrorist country घोषित करवाने के लिए पूरे world से उठाई जा रही आवाजों में शामिल हो चुके हैं। तो आइये एक बार आप भी हमारे साथ बोलें, हिंदुस्तान जिंदाबाद ! जय हिन्द !

में सभी लोगों से अनुरोध करता हूँ कि इस article को ज्यादा से ज्यादा social media पर share करके इंडियन लोगों तक जरुर पहुंचाए जिससे कम समय में ज्यादा signature करके इस बिल के goal को ज्यादा मजबूत किया जा सके और white-house, Pakistan को Terrorist country घोषित करके कड़ा कदम उठा सके।

Comments

  1. By Md shamsujjoha

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *